Thursday, May 26, 2011

एकदम Perfect गान ..........

एकदम Perfect गान … जी लोक ह्या category मधे येतेत .. त्यांच्या साठी … ह्या लोकांची विचारसरणी ह्या गाण्यातून मधून दाखवली आहे .

So enjoy ....

कूडियों का नशा प्यारे नशा सब से नशीला है
जिसे देखूं यहाँ वो हुस्न की बारिश मे गीला है

इशाक़ के नाम पे करते सभी अब रास लीला है
मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है
हो ! मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है

लड़को का नशा प्यारे नशा सब से नशीला है
जिसे देखूं यहाँ वो हुस्न की बारिश मे गीला है

इशाक़ के नाम पर करते सभी अब रास लीला है
मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है
हो ! मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है

लीके इट लीके इट...

है सिंपल सा यह फ़ॉर्मूला, है लोवे का फुंदा खोखला
मुझे बस प्यास तू ही दे, कूल कूल कूल रहता है

किसी का हाथ थाम के, हृदाया क्यूँ बाद नाम के
ई लोवे योउ फॉरेवर कोई, फूल फूल फूल कहता है

इसे पीने से है मतलब, ये योवां संत लीला है
फ़र्क पड़ता है क्या बाहों में, मुन्नी (..ई..) है या शीला (..उ..) है

इशाक़ के नाम पर करते सभी अब रास लीला है
मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है
हो ! मैं करूँ तो साला कॅरक्टर ढीला है

यह चर्चा फसेबूक पे है, मज़ा बस एक लुक में है
हस्सी चेहरे को टॉल्डी, बार बार बार बार करता है

जो दिल का फोटो फ्रेम हो, वहाँ फोटो क्यूँ सेम हो
कॅलंडर ही तरह उससे, रोज़ रोज़ रोज़ रोज़ चेंज करता है

कमर पतली हो जितनी भी मज़ा उतना नशीला है
चलेगा जो भी है चहेरेका का रंगा काला या गोरा है
इशाक़ के नाम पे करते सभी अब रास लीला है

मैं करूँ तो साला, कॅरक्टर ढीला है
हो ! मैं करूँ तो साला, कॅरक्टर ढीला है
कूडियों का नशा प्यारे, नशा सब से नशीला है
जिसे देखूं यहाँ वो हुस्न की बारिश में गीला है
इशाक़ के नाम पे करते सभी अब रास लीला है

मैं करूँ तो साला, कॅरक्टर ढीला है - |6जे टाइम्स
Click here -
http://www.youtube.com/watch?v=XctbiCgKQb0

No comments:

Post a Comment